राशिफल 21 दिसंबर: चंद्रमा के वृषभ राशि में प्रवेश से आज इन 5 राशियों को होगा लाभ, घर में आएँगी नई खुशियाँ

आज यानि 21 दिसंबर को चंद्रमा वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है. इस प्रवेश के कारण सभी राशियों के जातकों पर अच्छे और बुरे प्रभाव के योग बन रहे हैं. चंद्रमा पर गुरु ग्रह की दृष्टि पड़ने के कारण आज मेष, वृष, सिंह, कन्या, मिथुन, तुला और मकर राशि के जातकों पर राजयोग बन रहा है. ऐसे में इन्हें कम मेहनत के बाद भी अधिक फल की प्राप्ति होगी. जबकि अन्य 5 राशियों के जातकों का दिन मिला-जुला बना रहेगा.

मेष राशि  

आज का दिन मेष राशि के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. चंद्रमा के शांत प्रभाव के चलते आज आप काफी उत्साहित रहेंगे. किसी भी अच्छे काम की शुरुआत करने के लिए यह आपका शुभ दिन है. दोस्तों के साथ कहीं आउटिंग का प्लान बन सकता है. धन का लाभ होने के योग बन रहे हैं. सेहत को लेकर थोडा सजग रहें.

वृष राशि

वृष राशि के लोगों को आज किस्मत का भरपूर साथ मिलने वाला है. रुका हुआ धन फिर से प्राप्त होगा. घर परिवार में इज्जत बढ़ सकती है. नए कार्य में लाभ के योग बन रहे हैं. आज अपने गुस्से पर काबू रखें और मन की बात कहने से पहले एक बार विचार जरुर करें.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों का आज का दिन काफी पॉजिटिव बीतने वाला है. टूटे हुए संबंध फिर से जुड़ने की संभावना है. बॉस का सपोर्ट मिलेगा और नौकरी पेशे में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक मामलों में राहत मिलेगी, स्वास्थ्य में सुधार आएगा. परिवार के साथ आनंद का वातावरण रहेगा. व्यपार के विषय में जरूरी मीटिंग्स के करण आप व्यस्त रह सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या का आज का दिन शुभ साबित होगा. किसी भी नए कार्य की आज शुरुआत ना करें अन्यथा आपको उसका भारी हर्जाना चुकाना पड़ सकता है. काम काज से थकावट बनी रहेगी. आपके पति/पत्नी के साथ रिश्ते में सुधार आएगा. संतान से सुख की प्राप्ति होगी. कोई आपका बना बनाया काम ना बिगाड़े, इसका आज आपको ख़ास ख्याल रखना होगा. धार्मिक स्थल पर जाने के आसार बन रहे हैं.

मकर राशि 

आज आप कोई भी काम अच्छी प्लानिंग के साथ शुरू कर सकते हैं, इससे आपको उस कार्य में आवश्य ही लाभ मिलेगा. घर में नई खुशियों का आगमन होगा. अपने गुस्से पर काबू रखें और हर काम सोच समझ कर करें. आज मानसिक निश्चिंतता के कारण आपका मन खुश रहेगा.

मिथुन राशि

आज चंद्रमा के प्रभाव से मिटून राशी का पारिवारिक और व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छा दिन बीतेगा. आवश्यक विषयों पर चर्चा करने के बाद निर्णायक स्थिति का निर्माण हो सकता है. संतान पर ध्यान दें. बिजनेस में आज आपको फायदा मिल सकता है. निवेश सोच समझ कर ही करें.

तुला राशि

आज के दिन तुला राशि के जातक काफी व्यस्त रहेंगे. हर काम पर बारीकी से ध्यान दें. पैसों के आदान-प्रदान से पहले एक बार विचार आवश्य कर लें. दूसरों की बहस से आज आप दूर ही रहें. कार्यभार बढ़ने से स्वास्थ्य नरम रह सकता है. परिवार के साथ आज आप शांति से पेश आएं वरना रिश्तों में दरार के योग बन सकते हैं.

News Source

By: Staff on Thursday, December 20th, 2018