इलेक्शन रिजल्ट 2018 पर वायरल हुए मजेदार मीम्स, पढकर हंसी निकल जाएगी आपकी

हाल ही में हुए मिजोरम, छत्तीसगढ़, तेलगाना, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम आ चुके है. इन चुनावों में BJP को निराशा का मुह देखना पड़ा है. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस ने सत्ता हासिल की है. मिजोरम में मिजो नेशनल फ्रंट और तेलगाना में TRS की सरकार है इसके अलावा मध्यप्रदेश में कांग्रेस BJP को पीछे छोड़ आगे निकल गयी है. चुनावी नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे है. इसमें सबसे ज्यादा चुटकी बीजेपी और उसके समर्थको की ली जा रही है.

राजनीतिक पार्टियों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी फनी मीम्स वायरल हो रहे है इनमे से एक PM मोदी और CM योगी पर भी बनाया गया है जहाँ PM मोदी CM योगी से पूछ रहे है कि अब क्या किया जाए ? इसका जवाब देते है CM योगी कहते है कि कांग्रेस का नाम बदलकर BJP कर दिया जाए. नीचे आप इन मजेदार ट्वीस को पढ़ सकते है.

ये लो कांग्रेस और BJP. इसे देखकर तो आप समझ गए होंगे कि ये तस्वीर क्या कहना चाहती है.

ट्वीटर पर इस तरह के बहुत सारे मीम्स बनाकर लोग बनाकर लोग BJP की चुटकी लेते नजर आ रहे है और इन ट्वीटस को जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

लोग विधानसभा चुनाव रिजल्ट आने के बाद काफी उत्सुक नजर आ रहे है और उनकी ये उत्सुकता इन मीम्स में साफ़ नजर आ रही है.

राजनाथ जी पर क्या खूब मीम्स बनाया है – याद तेरी आयेगी मुझको बड़ा सताएगी .

चुनाव रिजल्ट वाले दिन बनाया गया मीम्स .

मनोरंजन खूब किया, रिजल्ट में कोई कमी रह गयी हो तो बताओ …

हाल ही में 5 राज्यों में चुनाव हुए है जिसमे बीजेपी की हार हुई है लेकिन यहाँ सरकार किसकी बनेगी इसके बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है. इन चुनावों को 2019 के सेमीफाइनल बताया जा रहा है असली चुनाव तो 2019 में होंगे. ऐसे में इन चुनावों को लोकसभा चुनावो पर क्या असर पड़ता है ये तो समय ही बतायेगा.

By: Mukesh Saksham on Wednesday, December 12th, 2018